वृषभ राशी 2014 का भविष्य – Taurus amount future of 2014 In Hindi

taurus

वृषभ राशि पर बारहवें भाव में केतु और छठें स्थान में शनि-राहू की युति 13 जुलाई 2014 तक रहेगी, जिससे आपको शत्रु पर कोर्ट-कचहरी आदि में विजय की प्राप्ति होगी, लेकिन मानसिक शांति न होने से मज़ा नहीं आएगा। इस के अलावा 3 मार्च 2014 से 29 जुलाई 2014 तक तुला में शनि वक्री होगा और 04 फरवरी 2014 से 25 मार्च 2014 तक मंगल, शनि, राहू कि युति का समय आपके लिए ज़्यादा कठिनाई वाला साबित होगा। इस समय में आप के आगे बहुत सारी नई कठिनाइयां आएंगी। परंतु ‘ॐ गं गणपतये नमः’ और ‘ॐ नमः शिवाय’ दोनों मंत्रों का जाप करने से आपको कठिन समय में भी राहत महसूस होगी। धन स्थान में गुरु की उपस्थिति आपको पिछले वर्षों की तुलना में ज़्यादा आर्थिक लाभ पाने में मदद करेगी। आप पर गुरु की यह कृपा 19 जून 2014 तक रहेगी। गुरु 20 जून के बाद अपनी राशि से तीसरे स्थान में राशि परिवर्तन करेगा, इसलिए यात्रा-प्रवास के सुंदर योग है। गुरु की सप्तम दृष्टि आप के भाग्य स्थान पर है, जिस वजह से नए मौके मिलेंगे।


किसी भी समस्या का समाधान आप व्यवहारिकता की कसौटी पर रहकर करते हैं, आपको हवाई किले बनाना कतई पसंद नही होता है. आप संयमी व धैर्यवान व्यक्ति हैं इसलिए धैर्य आपका विशिष्ट गुण होता है. आपके भीतर कुछ अवगुण भी विद्यमान होते हैं, जीवन के अधिकतर मसलों में आप किसी तरह का कोई समझौता नहीं करते हैं. एक बार जो धारणा आपके मन में बन गई तो बन गई, उसे बदलना बहुत ही मुश्किल काम है. कई बार जीवन की जटिलताओ से आप बचने की कोशिश करते हैं. असुरक्षित रहना आपको नापसंद होता है इसलिए जीवन में स्थायित्व के साथ आप सुरक्षा भी चाहते हैं.

Don't be shellfish...FacebookGoogle+TwitterEmail

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>