दुनिया का सबसे गन्दा आदमी – Most Dirties Man In The World In Hindi

worlds_smelliest_

तेहरान : वह सड़ा हुआ मांस खाना पसंद करता है, खासकर साही और बजाय तंबाकू के पशु के मलमूत्र से धूम्रपान पाइप भरता है ! दक्षिणी ईरान में डेजगाह के दूरदराज के एक गांव में रहने वाला अमौ हाजी,एक अनूठा करतब करता है. रिपोर्टेर ने कहा कि वो पिछले ६० सालो से नहाया नही. और वो पानी से नफरत करते है. शादी के बाद भी 1974 में स्नान करने से इनकार कर दिया। भविष्यवाणी में विफल हुआ है. सिंह ने काहा है कि गांगा नदी के तट पर पूरा दिन रहोगे तो तुमे एक लड़का होगा। यह उसने दावा किया था। उसकी पत्नी ने उसके साथ सो जाना बंद किया था अगर वो स्नान नही कर सकता।


सिंह को सात बेटियां हैं.सिंह, हाजी को कहा कि कोण दिन में ५ लीटर पानी पि सकता है देखेंगे। रिपोर्ट ने कहा हाजी एक बाल कटवाने की जरूरत है, तो वह अपने बालों से जलता है और एक पुराने युद्ध हेलमेट के साथ गर्म खुद रहता है , तेहरान टाइम्स के अनुसार , हाजी वह जीवन में पहले का सामना करना पड़ा कुछ भावनात्मक झटके के बाद इस जीवन शैली को चुना गया है.

Don't be shellfish...FacebookGoogle+TwitterEmail

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>