टॉप 10 हॉरर फिल्में – Top 10 horror movies In Hindi

1. अलोन

Alone_in_the_dark_ver1

पीआईएम और चाल संयुक्त जुड़वाँ के रूप में पैदा हुए एक बहोत खतरनाक फ़िल्म है. उनके बचपन में उन्हें बिटरस्वीट किया गया था, वे कभी अकेले नहीं थे और हमेशा बचपन के दोस्त थे. हालांकि, उनके जीवन पिम केवल उत्तरजीवी है जिसमें एक शल्य जुदाई की ओर जाता है जो वंचित हो जाते हैं. अजीब बातें पिम के लिए शुरू होती है और उसका जुड़वां आदमी कभी नहीं छोड़ता. मार्शा वट्टनपनिच , वित्ताया वसुकरैपाइसँ और रतचानोव बनचूतवांग अभिनीत किया गया है.

2. आफ्टर लाइफ

after_life_dvd_cover

एक घातक कार दुर्घटना के बाद, शिक्षक अन्ना टेलर ( क्रिस्टीना रिक्की ) घर जाने के लिए इच्छुक एक अंतिम संस्कार पार्लर में हो जाता है, लेकिन अंतिम संस्कार के निदेशक ( लिएम नीसन ) वह मर चुका है उसे बताता है कि अंतिम संस्कार दूसरी तरफ मरे हुए थे वह सिर्फ जीवन और मौत के बीच है संभव है ! उसे दु: ख त्रस्त प्रेमी (जस्टिन लांग) उसे देखा है जो दावा एक बच्चे ( चांडलर कैंटरबरी ) द्वारा उसकी स्थिति का शब्द हो जाता है, वह उसे बचाने के लिए समय के खिलाफ एक दौड़ शुरू होता है. क्रिस्टीना रिक्की, लिएम नीसन, जस्टिन लांग द्वारा अभिनीत किया है.

3. अब्सेंटिआ

Absentia Cover

कुछ अजीब सा लॉस एंजिल्स के शहर में हो रहा है. कई लोगों को एक विशिष्ट क्षेत्र से लापता सूचित हो जा रहे थे और हर एक कोई गायब होरहा था. त्रिसिअ के पति सात साल पहले लापता हो गया थे, और अब वह आगे बढ़ने के लिए तैयार है. लेकिन भयानक घटनाओं हाल ही में त्रिसिअ नाक में दम कर देती है. यह फ़िल्म केटी पार्कर, कोर्टनी बेल और डेव लेविन अभिनीत किया है.

4. अब्राहम लिंकन : वैम्पायर हंटर

Abraham_Lincoln_-_Vampire_Hunter_Poster

उसकी माँ एक अजीब आदमी के हाथों मारे जाने के बाद, युवा अबे उसे शिकार और मारने के लिए कसमें खाते है. और वह शिकार करती है आदमी एक पिशाच है इसलिए बदला लेने के लिए इतना आसान नहीं है. इस फ़िल्म को देखने के बाद एक अच्छासा दर महसूस करेंगे। बेंजामिन वाकर, Rufus Sewell और डोमिनिक कूपर अभिनीत किया है.

5. 6 सोल्स / शेल्टर

shealter

कारा हार्डिंग ( जूलीएन्ने मूर ) एक फोरेंसिक मनोचिकित्सक, एकाधिक व्यक्तित्व विकार के झूठे मामलों को उजागर करने में अपने कैरियर की सबसे दिन बिताया है. वह एडम ( योनातन ) से मिलता है जब वह सभी हत्या के शिकार होतीहै, जो कई हस्तियों के साथ सामना करता है, वह मर जाता है. वह विज्ञान और भगवान में सवाल उसके विश्वासों को मजबूर कर देते है. अब वह रहस्य हल करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है और समय के दौड़ में यह फ़िल्म प्रसारित किया है.

6. 5150 एल्म का रास्ता

5150-elms-way-dvd

एक महान दिन रहता है. वह सिर्फ अपनी पसंद की फिल्म स्कूल के लिए स्वीकार किया जाता है. लेकिन सब कुछ यानिक के लिए परिवर्तित करते है. अपनी बाइक की सवारी करते समय वह गिर जाता है और पास के एक घर के एक दरवाजे पर दस्तक देता है. लेकिन तुमे अजनबी के घरों में नहीं जाना चाहिए. अब यानिक इस डरावने हॉरर फिल्म में जीवित रहने के लिए एक विकृत खेल खेला जाता है. मार्क – आन्द्रे Grondin, नोरमंड डी ‘ प्रणय और सोनिया Vachon अभिनीत किया है.

7. 11-11-11

11

आदमी बार बार घडी में 11-11-11 देखता है तो उससे कोई तो संपर्क कर रहा होता है। लेकिन उस आदमी को पता नही चलता कि कोण है वो ? क्यों मिलना चाहता है मुझे ? 11 नंबर उसके लिए अच्छा नही होता और यह अलौकिक हॉरर फिल्म है. माइकल लैंडेस, वेंडी ग्लेन, और टिमोथी गिब्स अभिनीत किया है.

8. 1408

14

स्टीफन किंग, लेखक और असाधारण अन्वेषक माइक इंसलिन (जॉन क्यूसैक ) द्वारा एक कहानी पर आधारित इस अलौकिक हॉरर फिल्म में व्यक्तिगत रूप से एक अतिथि के रूप में डॉल्फिन होटल में कमरा 1408 में भुत रहते है. अनिच्छुक होटल प्रबंधक ( सैमुअल एल जैक्सन ) कमरे के बारे में उसे चेतावनी देते हैं और उसे एक रास्ता प्रदान करता है, लेकिन इंसलिन हौंटिंगस के बारे में एक और किताब पढ़ने की जरूरत होती है. कक्ष 1408 में उसका बड़ा टिकट रहता है जो वह कमरा सबसे अच्छा रहता है. सिर्फ एक रात उसकी भयानक रहती है. जॉन क्यूसैक, सैमुअल एल जैक्सन और मैरी मैककॉर्मेक अभिनय किया गया है.

9. 30 डेज ऑफ़ नाईट

190px-30daysofnightcover

यह डरावना फिल्म अंधकार हर साल में तीस दिनों तक रहता है, जहां एक अलास्का शहर में है. अंधेरे आता है, तो छोटे से शहर पर कहर और प्रसार विनाश बरपा कि पिशाच के एक समूह आ जाते है. लोगों के एक छोटे समूह को छिपाने और तीस दिनों के लिए बहुत कम आपूर्ति के साथ जीवित रहने कि कोशिश जारी रहती है जोश हार्टनेट, मेलिसा जॉर्ज और डैनी हस्टन के साथ अभिनय किया गया है.

10. आफ्टर 28 वीक्स

28weeks_home_top20070327

घातक क्रोध वायरस पूरे ब्रिटिश द्वीपों ‘ आबादी का भी नाश कर दिया जाता है. छह महीने बाद, अमेरिकियों के एक समूह, अमेरिकी सेना के संरक्षण के अंतर्गत, द्वीपों को सुरक्षित किया जाता हैं कुछ द्वीपों पर लौटने की हिम्मत हो नही प् सकती थी. लेकिन द्वीप समूह अभी भी मृत रहने का इंतजार ताजा मांस की भीड़ के साथ पहले की तरह ही खतरनाक हैं !

Don't be shellfish...FacebookGoogle+TwitterEmail

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>