महाभारत 3डी मूवी रिव्यू – Mahabharat 3d movie review in Hindi

mahabharat
ओइसे कास्ट: अमिताभ बच्चन भीष्मा के रूप में , विद्या बालन द्रौपदी के रूप में , अजय देवग्ञ अर्जुन के रूप में, सन्नी देओल भीम के रूप में, अनिल केपर करना के रूप में, जॅकी श्रॉफ्फ दुर्योधन के रूप में, दीप्ति नवल कुंती के रूप में, व्राजेश हिरजी दुशाशण के रूप में, शत्रुघन सिन्हा लॉर्ड कृष्णा के रूप में, अनुपम खेर शकुनी के रूप में.
3 डी महाभारत की कहानी युवा और पुराने भारतीय धाराप्रवाह की है. जिसमे पांडवों और कौरवों के बीच प्रतिद्वंद्विता भाई की कहानी है फिल्म पारस्परिक संबंधों का उत्साह, परस्पर विरोधी परिवारों के बीच राजनीतिक, सामाजिक और ज्यादातर व्यक्तिगत राजनीति जाल को दर्शाता है महाभारत एक बार फिर भारत में निर्मित किया गया है जो एनीमेशन फिल्मों की श्रृंखला में एक निराशा फिल्म है अधिकार पाने के लिए संघर्ष करना यही महाभारत में सिर्फ एक ही बात को दोहराया गया है इस फिल्म के धिकांश पत्र धार्मिक है जो डल किरदार है लेकिन एनिमेटेड किरदार ने इसे बेहद दिलचस्प बनडिया है.निर्देशक ने किरदारो के आवाज़ो को सितारों की आवाज़ दे कर अलग तरह से प्रयास करने की कोशिश की है. लेकिन किसी भी महान विचार की सराहना की जानी चाहिए.
फिर भी, महाभारत ईमानदारी से प्रयास और महत्वाकांक्षा के साथ एक फिल्म होने के लिए ऋण दिया जाना चाहिए. हालांकि, विशेष रूप से प्रौद्योगिकी के मामले में दृष्टि की कमी, इसके खिलाफ पूरी तरह से काम करता है.हमारे बच्चों को कार्टून और एनिमेटेड सीरीज की आदत लगगई है जो विदेशी चैनलों को देख रहे है यह एक अछा प्रियास है जिससे अपने बचो को अपना धार्मिक ज्ञान मिल रहा है.

Don't be shellfish...FacebookGoogle+TwitterEmail

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>