लड़कियां बहुत शर्मीली क्यों होती है ?-why girls are so shy In Hindi

यही कारण है कि सभी लड़कियों के लिए रहता है. यह आम तौर पर लड़किया लड़को से बातचीत शुरू होती है क्योंकि एक आदमी के साथ एक बातचीत शुरू करना बहोत शर्म हो जाती है. जो बहुत कुछ लड़कियां हैं. एक लड़की आदमी को देखना पसंद करती है. वह उसे दृष्टिकोण करने के लिए भी डर और शर्म है, क्योंकि आम तौर पर वह कुछ भी नहीं है. आमतौर पर वह सिर्फ वहाँ बैठता है और उम्मीद है कि और मुझसे बात होगी कि काश वह मेंउसे अच्छा लग जाई.

लड़के सामान्य रूप से तारीखों पर लड़कियों के बातचीत शुरू करने में उन्हें अच्छा लगता है. वे शायद ही कभी ऐसा क्यों है जो पहली चाल, अगर लड़कियों ” आसान ” या ” सलूट्य ” प्रदर्शित होने से डरते है.


235273190_9f2dd0ef3c_z

कभी भी एक लड़की एक लड़के के साथ एक बातचीत शुरू होता है यही कारण है कि, वह उसे प्यार हो सकता है अगर उसमे कुछ खास देखा तो.
कुछ लड़कियों के लिए, शर्म वास्तव में नए लोगों और परिस्थितियों के एक अत्यधिक डर भय है. एक शर्मीली लड़की दूसरों को नकारात्मक रूप से उसके मूल्यांकन करने के लिए जाती है. उदहारण में केली के पिता उसके दोस्त को प्रस्तुत करता है, उसे एड्रेनालाईन, उसके दिल पाउंड और उसके पेट फ़लुटेर्स. उसके शरीर पर चुरंस , उसके मन जमा देता है.
लेकिन क्या लोगों के आसपास लगभग हमेशा सतर्क है जो लड़की के बारे में ? शायद वह बेहद संवेदनशील है और थोड़ा भारी दुनिया पाता है. शायद वह अपने व्यक्तित्व के एक भाग के रूप में शर्म के साथ पैदा हुई थी. मेरी अपनी बेटियों में से एक को शर्म आ रही है. उसे आराम क्षेत्र में वह आराम से पूरी तरह से महसूस करता है समय और स्थानों में बहुत संकीर्ण है. लेकिन अधिक यह है कि लड़कियां नाजुक मन कि रहती है. उन्हें बचपन से सिखाया जाता है कि कुछ खास लड़किया तरह के बाते।

Don't be shellfish...FacebookGoogle+TwitterEmail

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>