हुकअप – Hukap in Hindi

hook-up

यह माइक्रोसॉफ्ट कि एक मुफ्त मेसेजिंग सेवा है । यह एक मोबाइल मैसेजिंग ऐप है। A25, 1 GHZ के प्रोसेसर पर चलता है। इसकी टीएफटी स्क्रीन 2.8 इंच की है जो 240*320 का रिज़ोल्यूशन देती है।यह फोन एंड्रॉयड के पुराने वर्ज़न पर काम करता है। कंपनी ने इसमे डुअलसिम की सुविधा भी दी है। फोन की रैम 256 एमबी की है जो इसे काफी तेज़ बनाती है। इसके साथ दी गई नई एप्लीकेशन हुकअप एक मोबाइल मैसेजिंग एप्लीकेशन है। इसमें आप पिक्चर, म्यूज़िक, वीडियो और मैसेज दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। ये नई ऐप मोबाइल स्क्रीन से ही एक्टीवेट हो सकती है। फोन 3जी के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट हो सकता है। ब्लूटूथ, ऐज, जीपीआरएस और वाई-फाई भी कनेक्टिविटी के लिए उपलब्ध हैं। ए 25 का कैमरा 1.3 मेगापिक्सल का है। चाहें तो इससे वीडियो भी लीजिए। फोन की मेमोरी 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। कुलमिलाकर यह फोन उनके लिए अच्छा है जो कम बजट के फोन में अच्छे फीचर चाहते हैं।

हुकअप (HookUp) फोन की एसएमएस एप्पलीकेशन के साथ एकीकृत है, यूजर्स को यूनीफाइड मैसेजिंग इनबाक्स की सुविधा देती है वो भी विशेष मैसेज सामग्री के लिए विभिन्न प्रकार के एप्पलीकेशन के एक्सेस के बिना। हुकअप (HookUp) में डूडल पैड, वाकी-टाकी और लोकेशन साझा जैसे फीचर भी हैं।
वर्तमान में हुकअप (HookUp) माइक्रोमैक्स के एंड्रॉयड फोन (Micromax’s Android phones) में उपलब्ध है जिनमें शामिल हैं ए57 निंजा 3.5, ए87 निंजा 4.0, क्यू34, ए25 स्मार्टी और एक्स335 (A57 Ninja 3.5, A87 Ninja 4.0, Q34, A25 Smarty, and X335)।

Don't be shellfish...FacebookGoogle+TwitterEmail

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>